सही लोकतंत्र की क्या पहचान । जागरूक मतदाता नैतिक मतदान ।। जागरूक मतदाता की पहचान । अपने वोट का करें सम्मान ।। हर एक वोट है बडा महान । यह है अपने देश की शान ।। युवा मतदाताओं को जगाना है । देश को आगे बढाना है ।।

DEO/DM's Desk

DM,Mainpuri
Shri Yashwant Rao
भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण का कार्यक्रम चल रहा है। जनपद के समस्त युवा नागरिकों/मतदाताओं से अनुरोध है कि फोटोयुक्त मतदाता सूची को अद्यावधिक व सभी पहलुओं से शुद्ध रखने मे सहयोग करें।
निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण से सम्बन्धित कार्यक्रम हेतु क्लिक करें
जनपद के समस्त जन सामान्य को सूचित किया जाता है कि आगामी विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2017 के अवसर पर जनपद में अवस्थित समस्त मतदेय स्थलों पर आयोग द्वारा दिनांक 13 अगस्त 2016 को अन्तिम रूप दिया जा चुका है। भारत निर्वाचन आयोग के अनुमति के बिना जनपद स्तर पर किसी मतदेय स्थल पर संशोधन किया जाना सम्भव नही है।
आगामी विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2017 में प्रयुक्त होने वाली ईवीएम मशीनों की एफएलसी का कार्य दिनांक 05-11-2016 से ईवीएम वेयर हाउस (कलेक्ट्रेट परिसरद्) में किया जा रहा है। जनपद के समस्त मान्यता प्राप्त (राष्ट्रीय /राज्यीय) राजनैतिक दलों के अध्यक्ष/सचिव से अनुरोध है कि अपने द्वारा अधिकृत प्रतिनिधियों को एफएलसी कार्य की समाप्ति तक उपस्थित रहने हेतु निर्देशित करने का कष्ट करें।

SVEEP Activities......फोटोग्राफ्स एवं वीडियो देखें

Slide 1 Slide 2 Slide 3 Slide 4 Slide 5 Slide 6 Slide 7 Slide 8 Slide 9 Slide 10 Slide 11 Slide 12

मतदाता जागरूकता रैली-Videos on Youtube